OnePlus Ace 2 दमदार फीचर और 5000mAh बैटरी और 100W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ जल्द होगा लॉन्च,जाने अन्य फीचर के बारे में

OnePlus Ace 2 के नाम से एक फोन जल्द चीन में लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने हाल ही में अपने घरेलू बाजार में OnePlus 11 को लॉन्च किया था, जो आने वाले 7 फरवरी को भारत में भी लॉन्च होगा। हालांकि, एक और फोन है, जो जल्द चीन में लॉन्च हो सकता है, जिसका नाम OnePlus Ace 2 बताया जा रहा है। इतना ही नहीं, यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि इसी फोन को कंपनी भारत में OnePlus 11R के नाम से लॉन्च कर सकती है। अब, लॉन्च से पहले कथित OnePlus Ace 2 के कुछ स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हुए हैं।

91Mobiles द्वारा एक स्मार्टफोन को चीन की CMIIT सर्टिफिकेशनस वेबसाइट पर लिस्टेड देखे गया है, जिसे OnePlus Ace 2 स्मार्टफोन बताया जा रहा है। हालांकि, OnePlus ने अभी तक इस नाम के किसी फोन की कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है। रिपोर्ट बताती है कि कथित वनप्लस एस 2 को मॉडल नंबर PHK110 के साथ सर्टिफिकेशन मिला है।

इस सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि अपकमिंग वनप्लस फोन 5,000mAh बैटरी और 100W फास्ट चार्जिंग से लैस होगा। इसमें USB Type-C चार्जिंग पोर्ट होगा। इसी तरह के स्पेसिफिकेशन्स लेटेस्ट OnePlus 11 में भी दिए गए हैं।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि OnePlus Ace 2 ऊर्फ One plus 11r  में Qualcomm कादिया जाएगा, जो अधिकतम 16GB रैम और 512GB स्टोरेज से जुड़ा होगा। हालांकि, यह फोन कितने रैम और स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा, इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

पिछले कुछ लीक्स के समान लेटेस्ट रिपोर्ट यह कहती है कि OnePlus Ace 2 में 50MP प्राइमरी कैमरा से लैस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा और सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन 16MP या 32MP फ्रंट कैमरा के साथ आ सकता है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिए जाने की बात भी कही गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *