मार्वल की इस मूवी के ट्रेलर ने मचाई धूम,1 दिन में 1 करोड़ से ज़्यादा view,देखे कब रीलीज़ होगी ये मूवी

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फ‍िल्‍म ‘ब्‍लैक पैंथर : वकांडा फॉरएवर’ (Black Panther: Wakanda Forever) ने दुनियाभर में सफलता का डंका बजाया है। मार्वल अब तैयार है ‘एंटमैन एंड द वास्प- क्वांटमेनिया’ (Ant-Man and the Wasp: Quantumania) के साथ। मंलगवार को तमाम भाषाओं में इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। यह फिल्म 17 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अंग्रेजी के अलावा एंटमैन को भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते ही सुर्खियां बटोर रहा है। दर्शकों में भी इस फ‍िल्‍म को लेकर उत्‍सुकता बढ़ गई है। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फ‍िल्‍म में कई सुपरहीरो एकसाथ नजर आएंगे।

ट्रेलर के साथ-साथ मार्वल ने ‘एंटमैन एंड द वास्प- क्वांटमेनिया’ का पोस्‍टर भी रिलीज किया। पोस्टर में फ‍िल्‍म के सभी सुपर हीरो दिखाई दे रहे हैं। इनमें पॉल रड, इवेंजेलिन लिली, कैथरिन न्यूटन आदि शामिल हैं। फिल्म में पॉल रुड एंट-मैन और इवांगेलिन लिली द वास्प के रूप में नजर आने वाले हैं। वेब सीरीज लोकी में कांग द कॉन्करर के किरदार में दिखाई दिए जोनाथन भी इस फिल्म में नजर आएंगे।
‘एंटमैन एंड द वास्प- क्वांटमेनिया’ इस सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म है। एंटमैन सीरीज की पहली फ‍िल्‍म साल 2015 में आई थी। फ‍िर 2018 में इस सीरीज की दूसरी फिल्म ‘एंटमैन एंड द वास्प’ आई। अब 2023 में सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म रिलीज होने जा रही है।
फ‍िल्‍म का 2 मिनट 18 सेकंड का ट्रेलर रोमांचित करने वाला है। हिंदी ट्रेलर बताता है कि फ‍िल्‍म का सुपरहीरो पार्टनर स्कॉट लैंग यानी पॉल रुड और होप वैन डायन यानी इवांगेलिन लिली एक रोमांचक सफर पर निकल गए हैं। फ‍िल्‍म में क्वांटम रियल्म की खोज, नए जीवों से बातचीत प्रमुख आकर्षण हैं। ट्रेलर देखकर लगता है कि इस बार फ‍िल्‍म में काफी कुछ होने वाला है। फ‍िल्‍म का ट्रेलर ऐक्‍शन और रहस्‍य से भरा हुआ है। यूट्यूब पर फ‍िल्‍म का हिंदी ट्रेलर ट्रेंड भी कर रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *