Mahindra ने लॉन्च किया Scorpio का नया वर्जन, शानदार फीचर्स और Fortuner के आकर्षक लुक के साथ

Mahindra Scorpio

Mahindra Scorpio N : Mahindra ने Scorpio का न्यू वर्जन किया लांच, कतई कमाल के फीचर्स और मक्खन जैसे लुक के साथ Fortuner की बजाई बैंड, खास बात यह है कि इन वेरिएंट्स को पेट्रोल के साथ डीजल इंजन में लाया गया है. माना जा रहा है कि ऐसा करके कंपनी उन ग्राहकों को बेहतर डील देने की कोशिश कर रही है जो बेस मॉडल से मिड वेरिएंट खरीदना चाहते हैं।

Mahindra Scorpio

हिंद्रा स्कॉर्पियो एन अपडेटेड ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग के साथ भारत की सबसे सुरक्षित कारों में से एक है,महिंद्रा की Scorpio-N SUV को ग्राहकों का खूब प्यार मिल रहा है. कंपनी पहले से ही इसके ढेर सारे वैरिएंट पेश करती रही है। अब महिंद्रा ने mahindra scorpio n new variant के 5 नए वेरिएंट लॉन्च किए हैं। इन वेरिएंट की कीमत रुपये से शुरू होती है। 12.49 लाख। खास बात है कि नए वेरिएंट को पेट्रोल के साथ डीजल इंजन में लाया गया है। माना जा रहा है कि ऐसा करके कंपनी उन ग्राहकों को बेहतर डील देने की कोशिश कर रही है जो बेस मॉडल से मिड वेरिएंट खरीदना चाहते हैं। 5 नए वेरिएंट पेश करने के साथ, महिंद्रा स्कॉर्पियो एन अब कुल 30 वेरिएंट में उपलब्ध है।

Mahindra Scorpio

Anjali Arora Viral Video: अंजलि अरोड़ा का डांस वीडियो खूब हो रहा है वायरल, डांस देख रह जायेंगे दंग

mahindra Scorpio
mahindra Scorpio

Z2 MT E 7s (पेट्रोल) – 12.49 लाख रुपये
Z2 MT E 7s (डीजल) – 12.99 लाख रुपये
Z4 MT E 7s (पेट्रोल) – 13.99 लाख रुपये
Z4 MT E 7s (डीजल) – 14.49 लाख रुपये
Z4 MT 4WD 7s (डीजल) – 16.94 लाख रुपये

mahindra Scorpio
mahindra Scorpio

कंपनी ने अब Z2 और Z4 मैनुअल ट्रिम्स में अधिक सुरक्षा फीचर जोड़े हैं. Z2 MT E 7s वेरिएंट की बात करें तो इसमें डुअल बैरल हेडलैंप, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, स्टैक्ड एलईडी टेल लैंप और R17 स्टील अलॉय व्हील मिलते हैं। इंटीरियर में टिल्ट फंक्शन के साथ पावर स्टीयरिंग, इंजन स्टार्ट/स्टॉप, सेकेंड रो एसी वेंट्स, यूएसबी पोर्ट और पावर विंडो हैं। सेफ्टी के लिए इसमें ड्राइवर अलर्टनेस, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और ई-कॉल और एसओएस स्विच जैसे फीचर्स हैं। इसमें हिल होल्ड असिस्ट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) जैसे फीचर्स जोड़े गए हैं, जो पहले उपरोक्त वेरिएंट में उपलब्ध थे।

 

 

Z4 MT वेरिएंट की बात करें तो इसमें सेकेंड रॉ एसी मॉड्यूल, कूल्ड ग्लोव बॉक्स, एक्टिव कार्बन फिल्टर, Android Auto और Apple CarPlay, क्रूज कंट्रोल, दूसरी रो में USB-C पोर्ट, सीट हाइट एडजस्टमेंट और रियर वाइपर, वॉशर दिया गया है। इसके सेफ्टी फीचर्स Z2 वेरिएंट की तरह ही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *