ये रहा अब तक का सबसे बड़ा बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन मिलती है 22000mAh की बैटरी,देखे कीमत और अन्य फीचर

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता Doogee अपने मजबूत और विशाल बैटरी पैक से लैस डिवाइस के लिए जानी जाती है और अब, लेटेस्ट रिपोर्ट के दावे को सच मानें तो, Doogee अगले महीने तक कई नए मजबूत फोन, टैबलेट और स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिनमें से एक फोन 22,000mAh बैटरी से लैस होगा। जी हां, आपने सही पढ़ा। यदि ऐसा सच होता है, तो यह किसी भी मोबाइल फोन में मिलने वाला सबसे ज्यादा क्षमता का बैटरी पैक होगा। रिपोर्ट में इस अपकमिंग फोन की तस्वीरें और कुछ अन्य स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी दी गई है।

GSMArena ने Doogee V Max की तस्वीरें और कई स्पेसिफिकेशन्स को शेयर किया  है। रिपोर्ट के अनुसार, इस अपकमिंग फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका विशाल बैटरी पैक होगा। इस स्मार्टफोन में 22,000mAh क्षमता की बैटरी मिलेगी। दावा किया गया है कि बैटरी 33W चार्जिंग सपोर्ट करेगी, जो इतनी विशाल बैटरी  के लिए कहीं न कहीं बहुत कम प्रतीत होता है। हालांकि, रिपोर्ट का कहना है कि फुल चार्ज होने पर यह “आम उपयोग” के साथ 6-10 दिनों का कुल बैकअप, 100 घंटों की कॉलिंग और 64 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम होगा।

अन्य स्पेसिफिकेशन्स को भी लीक किया गया है, जैसे स्मार्टफोन गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन, 120Hz रिफ्रेश रेट वाले 6.58-इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें दिया जा सकता है, जिसे 12GB रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। इस स्टोरेज को TF कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। स्मार्टफोन Android 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स आ सकता है।

रिपोर्ट आगे बताती है कि Doogee V Max स्मार्टफोन में 108MP प्राइमरी (सैमसंग S5KHM2SP03), 20MP नाइट विजन (सोनी IMX350) और 16MP अल्ट्रावाइड यूनिट से लैस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें 32MP सेल्फी कैमरा (Sony IMX616, 90° FOV) होने का दावा भी किया गया है, जिसे नॉच में फिट किया जाएगा।

वहीं, तस्वीरों से पता चलता है कि इसके बैक पैनल में लेदर के समान फिनिश होगी और इसका डिजाइन पूरी तरह से पिछले साल लॉन्च हुए एक वर्टू फोन से प्रेरित होगा।

Doogee V Max की कुल मोटाई 27.3mm बताई गई है। हालांकि, भार की जानकारी इस रिपोर्ट में मौजूद नहीं थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *