Today Haryana

ये इलेक्ट्रॉनिक बाइक सब्सिडी के साथ मिल रही है इतनी सस्ती कीमतों पर, बुकिंग एक लाख के हुई पार

ओला अभी इलेक्ट्रिक रजिस्ट्रार के मामले में भारत के लिए नंबर 1 है। हाल ही में ओला के 1 लाख मैन्युफैक्चरिंग यूनिट का भी स्लॉट पार कर लिया है।

ये इलेक्ट्रॉनिक बाइक सब्सिडी के साथ मिल रही है इतनी सस्ती कीमतों पर, बुकिंग एक लाख के हुई पार
X

वैसे तो इलेक्ट्रिक टू व्हीलर का निर्माण भारत में कई कंपनियां कर रही हैं। लेकिन ओला अभी इलेक्ट्रिक रजिस्ट्रार के मामले में भारत के लिए नंबर 1 है। हाल ही में ओला के 1 लाख मैन्युफैक्चरिंग यूनिट का भी स्लॉट पार कर लिया है।

आपको बता दें की ओला फोल्डर ने अब तक आपने 3 राइट्स को मार्केट में लॉन्च किया है। जिसमें ओला एस1, ओला एस1 प्रो और ओला एस1 एयर शामिल हैं। ओला का एस1 एयर का सबसे लो बजट फोटोग्राफी है, जिसे दीवाली के मौके पर लॉन्च किया गया था। ओला ने अपनी इस इलेक्ट्रिक अटैक को एक्टिवा की कॉम्पिटिशन में खड़ा किया है। आइए इस पोस्ट में जानते हैं ओला एस1 प्रो के बारे में डिटेल जानकारी।

ओला की तरफ से इस इलेक्ट्रिक फोटोग्राफी की रेंज को लेकर दावा किया गया है कि यह एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 170 किलोमीटर मीटर की दूरी तय कर सकता है। यह कंपनी की ओर से सर्टिफ़िकेट रेंज है। इस इलेक्ट्रिक ध्वज को 10 अलग-अलग शानदार रंगों के साथ जारी किया गया है।

इस इलेक्ट्रिक दस्तावेज़ में सबसे शानदार फीचर में से एक को बिना किसी चाबी के रखा है। इसे शुरू करने के लिए आपको बस पासवर्ड की जरूरत के नुस्खे। इसमें बड़ी स्क्रीन के साथ मोबाइल संबंधी विशेषताएं दी गई हैं जिनमें आप कॉल और एसएमएस को कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें किसी भी प्रकार की सुविधा भी मिल जाती है। इन मिक्स के साथ आपको 36 लीटर का बूट स्पेस मिल गया है जो आपके बराबरी करने में काफी मदद करेगा।

ओला के इस राइटर की कीमत के बारे में बात करें तो OLA S1 Pro 1,15000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आती है। इसके अलावा आपको इस पहली फाइल की खरीदारी पर सरकारी सब्सिडी भी मिल जाती है। ओला इलेक्ट्रिक रिकॉर्ड्स को खरीदने से पहले आप उनका टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं और पसंद आने पर इसे बुक भी करवा सकते हैं।

Next Story
Share it