Today Haryana

टीवीएस की नई पेशकश, इस इलेक्ट्रॉनिक बाइक की मजबूती और फीचर्स देखकर होगे हैरान

TVS के बारे में आप सभी अच्छे तरीके से वाकिफ होंगे जो कि आपकी शानदार बाइक्स के लिए जाने जाते हैं

टीवीएस की नई पेशकश, इस इलेक्ट्रॉनिक बाइक की मजबूती और फीचर्स देखकर होगे हैरान
X

TVS के बारे में आप सभी अच्छे तरीके से वाकिफ होंगे जो कि आपकी शानदार बाइक्स के लिए जाने जाते हैं। टीवीएस जल्द ही मेकर में अपनी नई इलेक्ट्रिक चमचमाती है। इससे पहले एक और इलेक्ट्रिक क्लिक लॉक हो गया है, और वह अपना दूसरा इलेक्ट्रिक क्लिक बाजार में देखने की पूरी तैयारी कर चुका है।

इस इलेक्ट्रिक क्लिक का नाम TVS Creon होगा जो बेहतरीन फीचर्स के साथ कम दिखाई देगा। इसकी गुप्त कंपनी नोएडा में आयोजित 2023 नोएडा ऑटो एक्सपो में हुई थी। टीवीएस द्वारा तैयार की गई यह इलेक्ट्रिक स्पोर्टी क्रिएटर कई सारे अपडेटेड फीचर्स के साथ आने वाली है, जो दिखने में शानदार होगी। टीवीएस द्वारा लॉन्च की गई पहली तरंगें बेटर रेंज के साथ आती हैं। टीवीएस की पहली इलेक्ट्रिक फाइल्स TVS iQube थी, जिसे कस्टमर द्वारा मार्केट में बेहतर रिस्पेंस मिला था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये आकार में बड़ा होने वाला है। वहीं इसमें पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ बेहतर बैटरी का विकल्प दिया जा रहा है। अब बात करें दोस्तों इसके डिजाइन के बारे में तो इसका डिजाइन काफी एग्रेसिव और स्पोर्टी होने वाला है। उसी समय ऑर्केस्ट्रा के सामने टेलीस्कोपिक फ्रॉक और हॉरिजॉन्टल मोनोशॉक सस्पेंस के पीछे उम्मीद की जा सकती है। इसकी बॉडी की बात की जाए तो इसकी बॉडी पूरी तरह से स्पोर्टी बॉडी पैनल के साथ एक छोटी सी सी सीट फड़फड़ा रही है।

अब बात करते हैं इस डायरेक्टरी की रेंज और स्पीड के बारे में, तो इसे बड़े बैटरी पैक के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। साथ ही इसकी रेंज भी काफी शानदार होने वाली है। इस मिक्सचर को सिंगल चार्ज करने पर इको मोड में आप 150 किलोमीटर की दूरी को आसानी से तय कर लेंगे। टॉप स्पीड की बात करें तो आप इसे 100km/hr की टॉप स्पीड के साथ ड्राइव करेंगे।


Next Story
Share it