मार्केट में धूम मचाने आ गई Mahindra की नई Bolero Neo Plus, टॉप मॉडल में है 6, 7 और 9 सीटर, इतनी कीमत में पहुंचेगी घर ?

Kuldeep Singh
4 Min Read

मार्केट में धूम मचाने आ गई Mahindra की नई Bolero Neo Plus, टॉप मॉडल में है 6, 7 और 9 सीटर, इतनी कीमत में पहुंचेगी घर ?

Bolero Neo Plus: महिंद्रा और महिंद्रा ने अपनी नई Bolero Neo Plus के लॉन्च से पहले ही बाजार में धूम मचा दी है, जिससे विभिन्न विकल्पों में से ग्राहकों को चयन करने का अवसर मिलेगा। इस SUV के लॉन्च से पहले ही इसकी बहुसंख्यक सीटिंग वेरिएंट्स, जैसे कि 6, 7, और 9 सीटर, का ऐलान हो गया है। इसके अलावा, इस नए बोलेरो Neo Plus के टॉप मॉडल्स की कीमतों का भी खुलासा किया गया है, जो कि ग्राहकों को विभिन्न बजट रेंज्स में इसका चयन करने का अवसर देगा।

इस नई Bolero Neo Plus का डिज़ाइन भी धांसू है, जिसमें नए LED हेडलैंप्स और टेललैंप्स शामिल हैं, जो इसे एक मॉडर्न और आकर्षक लुक देते हैं। 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो और सेंट्रल लॉकिंग, एयर कंडीशनिंग, और ड्यूअल एयरबैग्स जैसी सुविधाएं भी इसमें शामिल हैं। इसके साथ ही, 16 इंच के एलॉय व्हील्स इस SUV के डायनामिक रोचक लुक को और भी बढ़ाते हैं।

इस SUV की इंजन की बात करें तो, इसमें 2.2 लीटर mHawk डीजल इंजन होगा, जो कि 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जुड़ा होगा। यह पावरफुल इंजन 120bhp की पावर प्रदान करेगा, जिससे यात्रा का मजा और भी बढ़ जाएगा। इसे स्कॉर्पियो एन से लेकर री-ट्यून किया जाएगा, जिससे इसकी प्रदर्शन शैली में और भी वृद्धि होगी। इसकी कीमत की शुरुआत 10 लाख रुपये से हो सकती है, जिससे यह एक बजट-फ्रेंडली और पॉवरफुल ऑप्शन बन सकती है।

इसके अलावा, Bolero Neo Plus के 7 सीटर मॉडल का भी लॉन्च होने वाला है, जो कि उन ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जो बड़े परिवारों या दो छोटी परिवारों के साथ यात्रा करना चाहते हैं। इसमें भी सबसे नवीन तकनीकी और सुरक्षा फीचर्स शामिल होंगे, जो ग्राहकों को एक बेहतरीन ड्राइविंग एक्सपीरियंस प्रदान करेंगे।

इस नए SUV के लॉन्च की तारीख के बारे में ऑफिशियल तौर पर कोई ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन इसकी अनुमानित कीमत और विशेषताएं ग्राहकों को इसकी प्रतीक्षा में बाधित कर रही हैं।

आने वाले महिंद्रा Bolero Neo Plus के लॉन्च से पहले ही बाजार में बहुसंख्यक आवंटन और पूर्व-बुकिंग की खबरें सामने आ रही हैं, जो इसके लॉन्च की बड़ी उम्मीद को दर्शाती हैं। ग्राहकों को इस नए और उनिके डिज़ाइन से परिपूर्ण SUV का इंतजार है और उन्हें इसमें नई तकनीक और सुविधाएं मिलने की आशा है। जैसे ही इसकी लॉन्च डेट और कीमत सामने आएगी, ग्राहकों को और भी विवरण मिलेगा और इसमें अधिक रुचि उत्पन्न होगी।

इसके साथ ही, बोलेरो Neo Plus के बारे में जानकर लगता है कि महिंद्रा ने इसे बड़े पैम्पर्स के साथ प्रस्तुत किया है, जिससे ग्राहकों को एक नई और लक्जरी ड्राइविंग एक्सपीरियंस का आनंद लेने का एक नया मौका मिलेगा। यह SUV भारतीय बाजार में एक मजबूत प्रतिस्थापन बन सकता है, जिससे बोलेरो ब्रांड को एक नया उच्च स्थान प्राप्त हो सकता है।

Share This Article
Leave a comment