Today Haryana

इस फेस्टिवल सीजन महिंद्रा कंपनी देगी किसानों को विशेष तोहफा, ट्रैक्टर पर मिलेगा विशेष लाभ

बहुत ही आकर्षक कीमतों पर इम्प्लीमेंट्स के साथ बेस्ट कॉम्बो ऑफर, आकर्षक एक्सचेंज ऑफर, कम डाउन पेमेंट और अपने उत्पादों पर कम ब्याज दरों से लेकर कई लाभ प्रदान कर रहे हैं।

इस फेस्टिवल सीजन महिंद्रा कंपनी देगी किसानों को विशेष तोहफा, ट्रैक्टर पर मिलेगा विशेष लाभ
X

इस फेस्टिवल सीजन महिंद्रा कंपनी किसानों की झोली भरने की फुल तैयारी में हैं। देश की अग्रणी ट्रैक्टर कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने किसानों के लिए विशेष ऑफर लेकर आया है। महिंद्रा कंपनी नवरात्रों की शुरुआत से किसानों के लिए विशेष ऑफर पेश करेगी। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने किसानों के लिए "महिंद्रा ट्रैक्टर किसान महोत्सव" स्कीम को लांच किया है। महिंद्रा की इस स्कीम के तहत महिंद्रा ट्रैक्टर और इम्प्लीमेंट खरीदने पर किसानों को कई आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं।

महिंद्रा ने देश के किसानों की जरूरतों व कृषि आय को ध्यान में रखते हुए त्यौहारी सीजन में फायदा पहुंचाने के लिए "महिंद्रा ट्रैक्टर किसान महोत्सव" स्कीम संचालित कर रखी है। महिंद्रा कंपनी ने इस स्कीम के तहत अलग-अलग राज्य के किसानों के लिए अलग-अलग के फायदे व ऑफ़र दिए गए हैं। फिलहाल यह स्कीम 30 सितंबर 2022 संचालित करने की समय सीमा निर्धारित है। कंपनी द्वारा इस प्रबंधन को और आगे भी बढ़ाया जा सकता है। यह अनुमान भी लगाया जा रहा है कि इसके बाद कंपनी किसानों के लिए दिवाली से पहले कुछ आकर्षक उपहारों के साथ स्कीम को नए स्वरूप में लांच कर सकती है।

इस कंपनी ने महिंद्रा ट्रैक्टर किसान महोत्सव के तहत किसानों को कृषि संबंधी उपकरणों में ट्रैक्टर के माध्यम से कई ऑफर से फायदा पहुंचाया जाएगा। "त्यौहार मनाएं महिंद्रा ट्रैक्टर्स और इम्प्लीमेंट्स के साथ" कंपनी ने इस ऑफर की शुभ शुरुआत की है। कंपनी ने किसानों के लिए बेस्ट कॉम्बो ऑफर, बेस्ट एक्सचेंज ऑफर, बेस्ट फाइनेंस ऑफर शुरू किया है। कंपनी का कहना है कि बहुत ही आकर्षक कीमतों पर इम्प्लीमेंट्स के साथ बेस्ट कॉम्बो ऑफर, आकर्षक एक्सचेंज ऑफर, कम डाउन पेमेंट और अपने उत्पादों पर कम ब्याज दरों से लेकर कई लाभ प्रदान कर रहे हैं।

कंपनी द्वारा अलग-अलग राज्य में अलग-अलग स्कीम से किसानों को यह लाभकारी ऑफर और स्कीम उपलब्ध करवाई जाएगी। महिंद्रा ने राजस्थान के सभी किसानों को युवा टेक प्लस 275 और 475 तथा महिंद्रा एक्सपी प्लस 275 और 475 ट्रैक्टर की खरीद पर आकर्षक कीमत का ऑफर दे रही है। राजस्थान का किसान इस स्कीम के तहत जीरो प्रतिशत डाउन पेमेंट पर रोटावेटर खरीद सकेगा। साथ ही थ्रेसर पर 80 प्रतिशत तक फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध है।

Next Story
Share it