Today Haryana

ND vs PAK: रविवार 23 अक्टूबर को IND बनाम PAK ICC T20 विश्व कप 2022 के ब्लॉकबस्टर मैच के लिए मौसम के पूर्वानुमान में सुधार हुआ है।

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में रविवार को टी 20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला खेला जाएगा।

ND vs PAK: रविवार 23 अक्टूबर को IND बनाम PAK ICC T20 विश्व कप 2022 के ब्लॉकबस्टर मैच के लिए मौसम के पूर्वानुमान में सुधार हुआ है।
X

ND vs PAK: रविवार 23 अक्टूबर को IND बनाम PAK ICC T20 विश्व कप 2022 के ब्लॉकबस्टर मैच के लिए मौसम के पूर्वानुमान में सुधार हुआ है। वेदर अपडेट अच्छा है। शनिवार की सुबह से बारिश नहीं हो रही है।


ind vs pak melbourne


नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में रविवार को टी 20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला खेला जाएगा। इस मैच पर पिछले कुछ दिनों से बारिश का साया छाया हुआ है। शुक्रवार रात मेलबर्न में जमकर बारिश हुई, हालांकि शनिवार को अच्छी खबर सामने आई है।


इंद्रदेव ने आखिरकार क्रिकेट फैंस की बात सुन ली है। रविवार 23 अक्टूबर को IND बनाम PAK ICC T20 विश्व कप 2022 के ब्लॉकबस्टर मैच के लिए मौसम के पूर्वानुमान में सुधार हुआ है। वेदर अपडेट अच्छा है। शनिवार की सुबह से बारिश नहीं हो रही है।

20 प्रतिशत ही रह गई बारिश की संभावना

रविवार के लिए बारिश का पूर्वानुमान घटकर 20% रह गया है। इस खबर ने निश्चित रूप से मेलबर्न और दुनियाभर में प्रशंसकों का मनोबल बढ़ा दिया है। ऑस्ट्रेलियाई मौसम विभाग ने भारत बनाम पाक संघर्ष के लिए बारिश की 60% संभावना की भविष्यवाणी की थी, लेकिन मैच अब निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होने की उम्मीद बढ़ गई हैं।

कैसी है मेलबर्न की पिच

मेलबर्न में 15 टी20 मैच खेले जा चुके हैं। इसमें मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने 9 में जीत हासिल की है जबकि 5 में हार का सामना करना पड़ा है। भारत ने एमसीजी में 4 टी20 मैच खेले हैं जिनमें से 2 में जीत और 1 में हार मिली है। पाकिस्तान को इस मैदान पर एक मुकाबले में हार मिली है। मेलबर्न की पिच अक्सर बल्ले और गेंद के बीच संतुलन देती है। तेज गेंदबाजों को शुरुआत में उछाल के साथ मिल सकता है।

अगर टॉस भारत जीतता है तो कप्तान रोहित शर्मा गेंदबाजी का फैसला करते हैं तो भारतीय टीम की जीत के चांस ज्यादा हैं। यहां हुए 15 मुकाबलों में से 9 बार लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीत हासिल की है वहीं पहले बेटिंग करने वाली टीम को सिर्फ 5 बार जीत मिली है।

Next Story
Share it