Today Haryana

भारतीय किसान एकता ने फूंका सरकार का पुतला

भारतीय किसान एकता ने फूंका सरकार का पुतला
X

सिरसा। भारतीय किसान एकता बीकेई द्वारा पंजाब के किसानों के साथ वादाखिलाफी और किसानों पर की गई पंजाब सीएम भगवंत मान की गलत टिप्पणी के विरोध में विरोध प्रदर्शन कर भगवंत मान का पुतला फूंका गया।


बीकेई अध्यक्ष लखविंद्र सिंह औलख की अध्यक्षता में सैकड़ों किसानों ने नेहरु पार्क से के सामने से चलते हुए बाजारों से होते हुए पंजाब सरकार और और सीएम भगवंत मान मुर्दाबाद के नारों के नारों के साथ बाबा बंदा सिंह बहादुर चौक पर पहुंचकर पंजाब सीएम भगवंत मान का पुतला फूंका ।


बीकेई अध्यक्ष लखविंद्र सिंह औलख ने बताया कि पंजाब के किसानों की सामूहिक मांगों को लेकर पंजाब के प्रसिद्ध किसान नेता जगजीत सिंह डल्लेवाल 19 नवंबर से आमरण-अनशन पर बैठे हैं। जिनके समर्थन और पंजाब की आप सरकार के विरोध में पूरे देश भर में बुधवार को विरोध प्रदर्शन कर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के पुतले जलाए गए हैं।


ताकि किसान विरोधी सरकारों को पता चल सके कि किसी भी राज्य में किसान पर विपदा आती है तो उनके साथ पूरे देश का किसान खड़ा है। इस मौके पर प्रकाश सिंह साहुवाला, गुरलाल सिंह भंगू, अंग्रेज सिंह कोटली, गुरविंदर बेदी, गुरदीप सिंह मल्लेवाला, कुलतार कंवर, भिंदा काहलो, गुरजीत मान, दविंदर सिंह, सूबा सिंह, कृष्ण झोतड़, मदन भांभू, नवदीप सलारपुर, रामकुमार मिस्त्री भंगू, तलविंदर सोखी, अमरीक सिंह, सरदूल सिंह मोरीवाला, राजू रुघुआना, नरेंद्र मोरीवाला, रविंद्र गिल सहित अन्य किसान मौजूद रहे।

Next Story
Share it