Tecno के इस स्मार्टफोन पर लॉन्च से पहले ही मिल रहा बड़ा डिसस्कॉउंट,देखे डिसस्कॉउंट

Tecno Phantom X2 Pro 5G:  टेक्नो फैंटम X2 Pro 5G फोन बहुत जल् भारत में लॉन्च होने वाला है. ‘बहुत जल्द’ शब्द का इस्तेमाल हमने इसलिए किया है क्योंकि इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर दी गई है. इस फोन को हाल ही में सऊदी अरब में पेश किया गया था. दिलचस्प बात यह है कि भारत में इस फोन के लॉन्च से पहले ही कंपनी ने कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए इस फोन के फीचर्स का खुलासा कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस हैंडसेट में 50-मेगापिक्सल सेंसर के साथ रिट्रेक्टेबल पोर्ट्रेट लेंस दिया गया है. इसके साथ ही, यह बड़े 1.2-माइक्रोन कैमरा सेंसर के सपोर्ट से लैस है. आपके काम की बात यह है कि टेक्नो फैंटम X2 Pro 5G को प्री-ऑर्डर करने वाले कस्टमर्स को लॉन्च ऑफर्स का लाभ दिया जा रहा है.

यहां से कर सकते हैं प्री-ऑर्डर
Tecno के मुताबिक, कस्टमर्स अमेजन से फैंटम X2 प्रो को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. अन्य ऑफर के तहत स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर के तौर पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट, 12 महीने की अमेजन प्राइम मेंबरशिप और 6 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं. अब ऑफलाइन खरीदारी करने वाले भी न हो परेशान क्योंकि ऑफलाइन फोन को प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को एक प्रीमियम बिजनेस गिफ्ट बॉक्स दिया जाएगा. इतना ही नहीं, 50 लकी कस्टमर्स को फैंटम एक्स3 में मुफ्त अपग्रेड और 2,000 रुपये की विशेष छूट दी जाएगी. बता दें कि प्री-रजिस्ट्रेशन 17 जनवरी से शुरू होंगे

Pakistan Crisis: पहले सेना प्रमुख, अब पीएम शाहबाज शरीफ…पाकिस्तान ने UAE के सामने फैलाया हाथ | बड़ी बातें

 

Tecno Phantom X2 5G के फीचर्स (Features)
Tecno Phantom X2 Pro 5G को पिछले महीने सऊदी अरब में लॉन्च किया गया था. इसके सऊदी वैरिएंट और कंपनी की रिपोर्ट्स के आधार पर हम आपको फीचर्स बता रहे हैं. इसमें 6.8 इंच की फुल-एचडी+ कर्व्ड फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, 1080 x 2400 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन और टच सैंपलिंग रेट 360Hz है. इसमें TUV SUD सर्टिफिकेशन के साथ P3 वाइड कलर स्पेक्ट्रम दिया गया है. हैंडसेट 4एनएम मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 5जी एसओसी पर संचालित है. इसमें हाइपरइंजिन 5.0 भी है, जो एक सहज गेमिंग एक्सपीरियंस देता है.

स्टोरेज, बैटरी और कैमरा
फोन 12GB तक LPDDR5 रैम, 256GB UFS 3.1 स्टोरेज, सिक्योरिटी के लिए वेपर चैंबर कूलिंग सिस्टम और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. Tecno Phantom X2 Pro 5G ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, सेकेंडरी 50-मेगापिक्सल सेंसर, रिट्रेक्टेबल पोर्ट्रेट लेंस और एक 13-मेगापिक्सल सेंसर शामिल है. इसमें आगे की तरफ टॉर्च के साथ 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन 5,160mAh की बैटरी और 45W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है.

Samsung Galaxy S23 सीरीज 

अगर आप नए साल पर अपने लिए एक प्रीमियम मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको कुछ समय और इंतजार करना चाहिए, क्योंकि अगले महीने सैमसंग अपनी गैलेक्सी s23 सीरीज लॉन्च करने वाली है. जानकारी के अनुसार, ये मोबाइल फोन 1 फरवरी को लॉन्च होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *