Oppo का ये गजब फ़ोन Oppo Reno 8T जल्द देगा दस्तक,मिलेंगे गजब के फीचर

Oppo कथित तौर पर अपनी Reno 8 सीरीज में एक नए स्मार्टफोन Oppo Reno 8T के साथ विस्तार कर रही है। यह फोन मार्केट में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। अब तक इस स्मार्टफोन से संबंधित कई लीक्स और अफवाहें सामने आई हैं। हाल ही में एक टिप्सटर ने Oppo Reno 8T को लेकर एक लीक जारी की है, जिसमें इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले है, जिसका फुल HD+ रेजोल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट है। साथ में एक अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

टिपस्टर स्नूपीटेक ने इस हफ्ते की शुरुआत में ओप्पो  स्मार्टफोन के मुख्य स्पेसिफिकेशंस की जानकारी देत हुए शीट शेयर  की है। Oppo Reno 8T में 100 मेगापिक्सल के प्राइमेरी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का ब्लैक-एंड-व्हाइट मोनो लेंस होगा। इस फोन में वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी होगा।

Reno 8T में 6.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले है, जिसका FHD + रेजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर मिलेगा। इसमें विजुअल प्रोटेक्शन फीचर भी होगा। बैटरी के लिए सुपरवूक 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। सेफ्टी के लिए वाटर रेजिस्टेंस वाली IPX54 रेटिंग मिलेगी। Oppo Reno 8T कथित तौर पर Android 13 पर बेस्ड ColorOS 13 पर काम करेगा। इससे पहले ही Reno 8T को लेकर लीक्स आईं हैं।

कुछ दिन पहले टिप्सटर मुकुल शर्मा ने Oppo Reno 8T की कीमत और लॉन्च तारीख का भी खुलासा किया था। जल्द आने वाला स्मार्टफोन फरवरी के पहले हफ्ते में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। टिपस्टर के अनुसार, स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत लगभग 32 हजार रुपये होने की संभावना है। इसके अलावा इसकी 8GB रैम और 256GB स्टोरेज क्षमता होने की संभावना है। यह फोन Snapdragon 695 SoC पर काम कर सकता है। इसके अलावा Oppo Reno 8T 4G वेरिएंट के लीक हुए डिजाइन रेंडर्स से पता चलता है कि फोन में फ्लैट स्क्रीन, मोटी चिन और टॉप लेफ्ट कॉर्नर में होल-पंच स्लॉट होगा। 4जी वेरिएंट में फॉक्स लैदर बैक भी मिल सकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *