OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन 108MP कैमरा, 8GB रैम वाले इस फ़ोन की स्पेसिफिकेशंस लीक,देखे फुल डिटेल

OnePlus की Nord सीरीज में अगला स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 जल्द ही सामने आ सकता है। कंपनी ने हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन इस फोन के लीक्स लगातार सामने आ रहे हैं। हाल ही में इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज लीक हुई थी जिसमें इसके कई स्पेसिफिकेशंस के साथ ही डिजाइन, डिस्प्ले आदि के बारे में भी पता चला। अब एक और रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि लॉन्च से पहले फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस बाहर आ गए हैं।

OnePlus Nord CE कंपनी की नॉर्ड सीरीज में बजट हैंडसेट के लिए जानी जाती है। इस सीरीज में कंपनी ने इससे पहले OnePlus Nord CE 2 को लॉन्च किया था। अब OnePlus Nord CE 3 के लॉन्च होने की अफवाह पिछले कई हफ्तों से स्मार्टफोन मार्केट में है। फोन के बारे में ताजा लीक इसके फुल स्पेसिफिकेशंस का खुलासा करता है। 91 मोबाइल्स की एक

 में कहा गया है कि OnePlus Nord CE 3 के फुल स्पेसिफिकेशंस एक टिप्स्टर की मदद से बाहर आ गए हैं। जिसमें फोन के अधिकतर वही स्पेसिफिकेशंस बताए गए हैं जो इससे पहले आए एक लीक में सामने आए थे।

OnePlus Nord CE 3 में एक बार फिर से Qualcomm Snapdragon 695 SoC, IPS LCD डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट जैसे स्पेसिफिकेशंस बाहर आए हैं। इनमें से अधिकतर स्पेसिफिकेशंस वही हैं जो फोन की  में सामने आए थे। मसलन, इसमें 8 जीबी तक रैम देखने को मिल सकती है और 108MP का मेन कैमरा भी बताया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि OnePlus Nord CE 3 में 6.7 इंच IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलेगा जिसका रिजॉल्यूशन 2400 X 1080 पिक्सल होगा।

फोन में HDR10, HLG का सपोर्ट भी बताया गया है। इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 20:9 हो सकता है। फोन में Qualcomm का Snapdragon 695 प्रोसेसर फिर से सामने आया है। साथ ही Adreno 619 GPU की पेअरिंग भी इसके साथ देखने को मिल सकती है। यह 8GB LPDDR4x RAM और संभवत: 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में Android 13 आधारित OxygenOS देखने को मिल सकता है। फोन में 108MP  मेन कैमरा देखने को मिल सकता है। OnePlus ने इस फोन को अभी तक अधिकारिक रूप से घोषित नहीं किया है और न ही इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में पुष्टि की गई है, इसलिए इस खबर को पूर्ण सत्य नहीं माना जा सकता है।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, OnePlus Nord CE 3 कंपनी का अगला मिडरेंज फोन बताया जा रहा है जो जल्द ही सामने लाया जा सकता है। हालिया रिपोर्ट में फोन को टेस्टिंग फेज में बताया गया है। इसका कोडनेम Larry कहा गया है। लीक हुए रेंडर्स में फोन का बैक पैनल काफी ग्लॉसी दिखता है और इसमें कैमरा सेटअप भी देखा जा सकता है। दाईं तरफ पावर बटन है जिस पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी बताया जा रहा है। फोन के बॉटम में एक हेडफोन जैक और स्पीकर ग्रिल भी बताया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *