Haryana Breaking News: हरियाणा के इस जिले में रेलवे ट्रैक पर प्लास्टिक के कट्टे में मिला छह माह के बच्चे का शव, हत्या की आशंका

Haryana Breaking News: हरियाणा के इस जिले में रेलवे ट्रैक पर प्लास्टिक के कट्टे में मिला छह माह के बच्चे का शव, हत्या की आशंका

Today Haryana. Karnal. Sandeep Verma

क्राइम

सिर पर चोट के निशान मिले। की-मैन को लाइन चेक करते समय शव मिला, इसकी पहचान नहीं हुई है। शुक्रवार रात को भी मेरठ रोड पर कुरड़ी की सफाई करते समय एक दिन का नवजात बच्चा मिला था।

हरियाणा के करनाल में दिल्ली-अंबाला रेलवे लाइन पर बजीदा से करनाल स्टेशन के बीच करीब छह माह के बच्चे का एक प्लास्टिक के कट्टे में शव मिला है। जीआरपी के अनुसार यह पृथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है। बच्चे के सिर पर चोट के निशान हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के शवगृह में रखवा दिया। वहीं जीआरपी ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रेलवे का एक की-मैन दोपहर तीन बजे बजीदा रेलवे स्टेशन से करनाल रेलवे लाइन की ओर अप लाइन पर ट्रैक चेक करते हुए आगे बढ़ रहा था। जहां रास्ते में अप लाइन से बाहर की तरफ उसे एक पीले रंग का प्लास्टिक का कट्टा मिला, जिसमें कुछ कपड़े बाहर निकले दिखे।

की-मैन ने कट्टा चेक किया तो उसमें से कपड़े निकालने के बाद करीब छह माह के एक बच्चे का शव मिला। जिसके बाद उसने बजीदा रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी। जहां से स्टेशन मास्टर ने जीआरपी करनाल को सूचित किया।

सूचना मिलने पर जीआरपी थाना प्रभारी महावीर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में ले लिया। वहीं आसपास खड़े लोगों से बच्चे के बारे में पूछताछ की लेकिन पहचान नहीं हो सकी।
जीआरपी थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि बच्चे के सिर पर कान के पास चोट के निशान हैं।

प्रथम दृष्टया हत्या का मामला सामने आ रहा है। किसी ट्रेन से बच्चे को कट्टे में डालकर रेलवे लाइन के पास फेंका गया या कोई बच्चे को मारकर यहां छोड़ गया है। फिलहाल बच्चे के शव को मेडिकल कॉलेज के शवगृह में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

बच्चे ने नीले रंग का गर्म इनरवेयर, स्लेटी रंग का लाल धारी वाला गर्म पायजामा, सफेद रंग का बनियान पहना है। वहीं तागड़ी, गले और दोनों हाथों में काले और लाल रंगे के डोरे पहने हैं। वहीं माथे पर टीका लगा है। उधर, शुक्रवार रात को भी मेरठ रोड पर कुरड़ी की सफाई करते समय एक दिन का नवजात बच्चा मिला था। जिसका इलाज नागरिक अस्पताल की एसएनसीयू विंग में चल रहा है। बच्चे की हालत में कुछ सुधार हुआ है।

दोपहर ढाई से तीन बजे के बीच बजीदा से करनाल की अप रेलवे लाइन के बाहर एक कट्टे में बच्चे का शव मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद वे टीम सहित मौके पर पहुंचे और शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। बच्चे के शव को शवगृह में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। वहीं बच्चे की पहचान के प्रयास जारी हैं। – महावीर सिंह, थाना प्रभारी, जीआरपी, करनाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *