Today Haryana

गांव गुडिया खेड़ा में नवनिर्वाचित सरपंच व पंच बिना भेदभाव के करें गांव का विकास- प्रकाश धांधल

चुनाव जीतने के बाद नवनिर्वाचित सरपंचों का पहला कर्तव्य बनता है कि वे बिना भेदभाव के समुचित गांव का विकास कराएं ताकि लोगों को एक अच्छा संदेश दे सकें। इस सोच को चार चांद लगाने के लिए गांव गुडिया खेड़ा में नवनिर्वाचित सरपंच व पंचों को लोगों के द्वारा जलपान के साथ साथ उन्हें मालाएं पहनाकर हौसला अफ़जाई की जा रही है तो वहीं ग्रामीणों के द्वारा नवनिर्वाचित सरपंच व पंचों के प्रतिनिधियों को बधाई देकर उनका मुंह मीठा करवाया जा रहा है।

गांव गुडिया खेड़ा में नवनिर्वाचित सरपंच व पंच बिना भेदभाव के करें गांव का विकास- प्रकाश धांधल
X

नवनिर्वाचित सरपंच मंजू भाटिया के द्वारा गांव गुडिया खेड़ा में खुशी की लहर है। इसके चलते आज प्रकाश धांधल ने अपने पौत्र की तीसरी एनीवर्सरी मानते हुए नवनिर्वाचित सरपंच मंजू भाटिया के हाथों से केक कटवाया और मंजू भाटिया को माला पहनाकर सम्मानित किया। वंही के गांव सभी पंचो को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर प्रकाश धांधल ने कहा कि चुनाव के दौरान ग्रामीण गुटों में बंट जाते हैं, परंतु अब सरपंच बनने के बाद सरपंच को बिना भेदभाव व गुटबाजी के गांव में विकास कार्य कराने चाहिए। उन्होंने कहा कि सबसे पहले गांव की मूलभूत सुविधाओं पर फोकस करें जिनमें गांव की सड़कें, गलियां, नालियां, गंदे पानी की निकासी, स्ट्रीट लाइट, पेयजल आदि को प्रमुखता से दुरुस्त करें। उसके बाद गांव में पार्क व तालाब पर ध्यान दें। ताकि गांव में अधिक से अधिक विकास कार्य हो सके।

इस मौके पर नवनिर्वाचित सरपंच मंजू भाटिया, सरपंच प्रतिनिधि आत्माराम भाटिया, रामेश्वर भाटिया, पूर्व सरपंच मनीराम पूनिया, प्रकाश धांधल, महिपाल भाटिया, मोतीराम छिम्पा, मनीराम कारेल, जयवीर शीलू, राय साहब राव, आत्माराम खियालिया सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

Next Story
Share it