Haryana MMS Video: हरियाणा में युवक ने बनाई विजेता खिलाड़ी की आपत्तिजनक वीडियो, फिर कर दिया यह काम

Haryana MMS Video: हरियाणा में युवक ने बनाई विजेता खिलाड़ी की आपत्तिजनक वीडियो, फिर कर दिया यह काम

Today Haryana. Rohtak

Haryana MMS Video: रोहतक निवासी महिला खिलाड़ी के भाई ने बताया कि जींद के नरवाना निवासी युवक ने बहला फुसलाकर उसकी बहन के साथ दुष्कर्म कर उसकी वीडियो भी बना ली। उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने उसको शादी करने के लिए मजबूर कर दिया।

Haryana MMS Video: देश के लिए राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेडल लाने वाली एक महिला खिलाड़ी सिस्टम से हार गई है। पति और ससुराल पक्ष की प्रताड़ना पर जब रोहतक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उसके भाई ने सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता को शिकायत देकर इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है।

 

Haryana MMS Video: आरोप है कि खिलाड़ी के पति ने उसकी अश्लील वीडियो बना रखी है। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। इसकी शिकायत खिलाड़ी ने 21 दिसंबर 2022 में रोहतक के महिला थाने में भी दी है। मगर इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सेक्टर-6 स्थित फील्ड हॉस्टल में सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के जनता दरबार में महिला के भाई ने इस मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई।Haryana MMS Video:

Haryana MMS Video: विधानसभा अध्यक्ष को दी शिकायत में रोहतक निवासी महिला खिलाड़ी के भाई ने बताया कि जींद के नरवाना निवासी युवक ने बहला फुसलाकर उसकी बहन के साथ दुष्कर्म कर उसकी वीडियो भी बना ली। उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने उसको शादी करने के लिए मजबूर कर दिया। साल 2022 की 18 फरवरी को दोनों की शादी हुई। शादी के बाद से ही उसका देवर भी बहन के साथ छेड़छाड़ करने लगा। उसने दुष्कर्म करने का प्रयास भी किया। इस बारे में जब भी महिला खिलाड़ी ने अपने पति और सास को बताया तो उन्होंने देवर को कुछ कहने की जगह उसे ही चुप रहने के लिए कहा। कुछ दिन बाद ही उससे 20 लाख रुपये की गाड़ी की भी मांग की जा रही है। Haryana MMS Video:

खिलाड़ी ने आरोप लगाया कि जब दहेज देने से मना किया तो तलाक देने के लिए मजबूर कर रहे हैं। कोई भी कार्रवाई की बात करने पर उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। महिला खिलाड़ी के भाई की शिकायत सुनने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने इस मामले की निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं। महिला खिलाड़ी ने राष्ट्रीय स्तर पर 70 से ज्यादा और कई मेडल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी हासिल किए हैं। कुछ दिन पहले एशियन गेम्स में भी उसने देश के लिए दो पदक जीते थे। वर्ल्ड कप में भी देश का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। खिलाड़ी का कहना है कि वह खेल के मैदान में तो हर बार जीत जाती है, मगर अब सिस्टम से लड़ना उसके लिए भारी हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *