Murder For Dog: पालतू को ‘कुत्ता’ कहने बुजुर्ग के सीने पर मारा; गई जान

Murder For Dog:

तमिलनाडु (Tamil Nadu) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल यहां 62 साल के एक बुजुर्ग की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उनसे पड़ोसी के पालतू कुत्ते को ‘कुत्ता’ कह दिया था. उसका नाम नहीं लिया था. पालतू को कुत्ता कहने पर पड़ोसी इतना भड़क गया कि उसने मारपीट शुरू कर दी है. उसने बुजुर्ग की सीने पर जोरदार मुक्का मार दिया. इस वारदात में बुजुर्ग की मौत हो गई है. पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए एक महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

कुत्ते को ‘कुत्ता’ कहने पर बुजुर्ग की हत्या

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये दिल दहला देने वाला मामला तमिलनाडु के कोट्टम का है. पुलिस ने आरोपी निर्मला फातिमा रानी और उसके बेटों डेनियल व विंसेट को गिरफ्तार किया है. इन लोगों ने अपने घर में एक कुत्ता पाल रखा था. अगर कोई उनके पालतू कुत्ते का कुत्ता कह देता था तो वो भड़क जाते थे. उन्होंने इसके लिए अपने पड़ोसियों सख्त हिदायत दे रखी थी.

पड़ोसी ने क्यों ले ली जान?

बता दें कि मृतक का नाम रायप्पम था. वारदात वाले दिन रायप्पम ने अपने पोते केल्विन से कहा था कि खेत में जाकर वाटर पंप बंद कर दो. अपने साथ एक डंडा भी लिए जाना वहां तुमको कुत्ता मिल सकता है. बस इस बात को सुनने के बाद कुत्ते का मालिक भड़क गया और रायप्पम पर जानलेवा हमला कर दिया.

मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि थड़ीकोम्बू (Thadikombu) थाना इलाके में एक बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया है. इस केस में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. केस की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों से पूछताछ भी की है. कुत्ते को लेकर हुए विवाद के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है. दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *