Today Haryana

अंग्रेजी मे बात करने वाली 4 लड़कियों ने किडनैप कर युवक से किया रेप, रात 3 बजे छोड़ा

पता देखने के बहाने रोका, फिर बेहोश कर साथ ले गई

अंग्रेजी मे बात करने वाली 4 लड़कियों ने किडनैप कर युवक से किया रेप, रात 3 बजे छोड़ा
X

पंजाब के जालंधर शहर में बेहद चौंकाने वाली किडनैपिंग की घटना सामने आई है। लेदर कॉम्प्लेक्स की एक फैक्ट्री में काम करने वाले व्यक्ति ने दावा किया है कि उसे कार सवार 4 लड़कियां बेहोश करके आंखों पर पट्टी बांध कर किडनैप करके ले गईं। इसके बाद नशीली दवाई खिलाकर और शराब पिलाकर चारों ने उसके साथ रेप किया।

हालांकि जिस व्यक्ति के साथ यह घटनाक्रम हुआ है, उसने थाने में शिकायत नहीं दी। इतना जरूर कहा कि वह विवाहित है। उसके बच्चे भी हैं। घर लौटने पर उसने अपने परिवार को घटना के बारे में बताया, लेकिन परिवार ने कहा कि जान बच गई इतना बहुत है। हमें थाने में शिकायत नहीं करनी है।

सेक्सुअल मकसद से की गई किडनैपिंग का दावा करने वाले व्यक्ति ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि वह फैक्ट्री में लेबर का काम करता है। फैक्ट्री से वह घर जा रहा था कि रास्ते में कपूरथला रोड पर उसके पास आकर एक सफेद रंग की कार रूकी। कार में 4 लड़कियां बैठी थीं, जिनकी उम्र 22-23 साल के करीब थी।

पता देखने के बहाने रोका, फिर बेहोश कर साथ ले गई

कार चला रही लड़की ने एक स्लिप निकाली और कहा कि हमें इस पते पर जाना है, रास्ता बता दीजिए। व्यक्ति ने कहा कि जैसे ही वह स्लिप को देखने लगा तो उन्होंने आंखों में कुछ डाला, जिसके बाद उसे कुछ दिखाई नहीं दिया। वह बेहोश हो गया। लड़कियों ने उसे कार में जबरदस्ती बैठाया। कार में उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी और उसके हाथ भी पीछे बांध दिए।

अज्ञात स्थान पर ले जाकर रेप किया

इसके बाद लड़कियां उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले गईं। वहां पर उसे नशीली दवाई खिलाई गई। लड़कियां शराब पी रही थीं तो उन्होंने उसे भी जबरदस्ती शराब पिलाई। इसके बाद चारों ने उसके साथ रेप किया। रात को करीब 3 बजे आंखों पर पट्टी और पीछे हाथ बांध कर लेदर कॉम्प्लेक्स में छोड़ कर चली गईंं।

अंग्रेजी में बात कर रही थी लड़कियां

लेदर कॉम्प्लेक्स में काम करने वाले व्यक्ति ने बताया कि लड़कियां किसी अच्छे परिवार से लग रही थीं। सभी आपस में अधिकतर अंग्रेजी में ही बात कर रही थीं। जब उससे कुछ कहती थीं तो पंजाबी भाषा का इस्तेमाल करती थीं। बहरहाल लेबर का काम करने वाले व्यक्ति से इनपुट लेने के बाद खुफिया विभाग भी इस मामले की तह तक जाने के लिए अपने काम में जुट गया है।

Next Story
Share it