Today Haryana

इस गांव में जिला परिषद उम्मीदवार पर फायरिंग, प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी पर मामला दर्ज

इस गांव में जिला परिषद उम्मीदवार पर फायरिंग, प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी पर मामला दर्ज
X

Today Haryana, Hisar

हिसार। बालसमंद गांव में मतदान से पहली रात जिला परिषद के वार्ड नंबर 10 से प्रत्याशी भगत सिंह पर अपहरण के लिए फायरिंग की गई। उनकी गाड़ी के चारों टायर पंक्चर कर दिए। प्रत्याशी ने प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार आशीष गोदारा पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। घटना के बाद गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सदर थाना पुलिस ने आरोपी प्रत्याशी आशीष गोदारा, बजीर और अन्य पर अपहरण समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

बालसमंद गांव निवासी भगत सिंह ने बताया कि वह वार्ड-10 से जिला परिषद का चुनाव लड़ रहे हैं। सोमवार रात को गावड़ गांव में पोलिंग एजेंट नियुक्त कर अपने साथियों के साथ गाड़ी में सवार होकर गांव जा रहा था। इस दौरान प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार आशीष गोदारा उर्फ कुकी, बजीर पोकरी खेड़ी व 15-20 अन्य व्यक्ति 7-8 गाड़ियों में सवार होकर आए और मेरा पीछा किया। कुछ देर बाद सामने से आई कार मेरी गाड़ी के आगे अड़ा दी।

इसके बाद हमलावर हमारी ओर आए और अपहरण का प्रयास किया। खुद को बचाने के लिए मैं और मेरे दोस्त खेतों की तरफ भागे तो आशीष गोदारा ने हम पर फायरिंग की। मैंने, नवीन, सुरेश पिलानिया और अजय लौरा ने खेतों में छुप कर जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी आशीष को पकड़ लिया है। आरोप है कि आशीष गोदारा पर पहले भी कई अपराधी मामले हैं। सदर थाना पुलिस ने भगत सिंह की शिकायत पर आशीष गोदारा, बजीर और 15-20 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Share it