Today Haryana

4 लड़कियों ने युवक के साथ किया बलात्कार, शराब व नशीली दवाई खिलाकर दिया घटना को अंजाम

यह घटना पंजाब के जालंधर की है. युवक ने दावा किया है कि चारों लड़कियां शराब पी हुई थीं. उन्होंने उसे भी जबरन शराब पिलाई. इसके बाद उसके साथ यौन संबंध बनाए.

4 लड़कियों ने युवक के साथ किया बलात्कार, शराब व नशीली दवाई खिलाकर दिया घटना को अंजाम
X

पंजाब में एक किडनैपिंग और यौन उत्पीड़न की हैरान करने वाली घटना सामने आई है. मीडिया में सामने आई खबरों के अनुसार जालंधर की एक लेदर फैक्टरी में काम करने वाले व्यक्ति ने दावा किया है कि कार सवार चार लड़कियों ने उसको पहले किडनैप किया और फिर शराब पिलाकर उसका रेप किया. उसने दावा किया है कि लड़कियों ने उसे कार में हाथ बांधकर बैठाया और आंखों में पट्टी भी बांधी थी. हालांकि पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

व्यक्ति ने बताया है कि वह जालंधर के कपूरथला रोड पर स्थित एक लेदर फैक्टरी में काम करता है. वह घर जा रहा था. इस दौरान एक सफेद कार उसके पास आकर रुकी. उसमें 4 लड़कियां बैठी थीं. इनमें से एक लड़की ने एक पर्ची निकालकर उसे वो दिखाकर उससे पता पूछा. जब वह बताने लगा तो आंखों में कुछ पदार्थ डाल दिया. उसे कुछ भी दिखना बंद हो गया था. बाद में वह बेहोश हो गया. फिर लड़कियों ने उसे जबरदस्ती कार में बैठाया. लड़कियों ने उसकी आंखों में पट्टी बांध दी. साथ ही उसके हाथ बांध दिए.

हाथ बांधकर, शराब पिलाकर किया रेप

युवक ने बताया है कि चारों लड़कियां शराब पी हुई थीं. वह उसे किसी अज्ञात जगह पर ले गईं. वहां उन्होंने उसे भी जबरन शराब पिलाई. इसके बाद जब वह नशे में था तो उसके साथ यौन संबंध बनाए. उसने दावा किया है कि बाद में उसे आंखों में पट्टी बांधे और हाथ बांधे हुए लेदर कॉम्प्लेक्स के बाहर छोड़कर चली गईं. युवक ने यह भी बताया है कि लड़कियां अच्छे घर की लग रही थीं क्योंकि वे सभी अंग्रेजी और पंजाबी में बात कर रही थीं. उसका दावा है कि उसके उसने घर आकर यह बात परिवार को बताई थी.

Next Story
Share it