todayharyana

हरियाणा के पानीपत में खौफनाक दरिदंगी, 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, रेप के बाद शव को फेंका नाले में

हरियाणा के पानीपत में खौफनाक दरिदंगी का मामला सामने आया है। यहां
 | 
हरियाणा के पानीपत में खौफनाक दरिदंगी, 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, रेप के बाद शव को फेंका नाले में

हरियाणा के पानीपत में खौफनाक दरिदंगी का मामला सामने आया है। यहां छह साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म किया फिर आरोपी ने बच्ची की हत्या कर शव को अर्धनग्न अवस्था में गंदे नाले में फेंक दिया।

हरियाणा के पानीपत में खौफनाक दरिदंगी का मामला सामने आया है। यहां छह साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म किया फिर आरोपी ने बच्ची की हत्या कर शव को अर्धनग्न अवस्था में गंदे नाले में फेंक दिया। तीन साल के भाई ने घर आकर बताया कि एक व्यक्ति बहन को उठाकर ले गया। मां ने पड़ोसियों की मदद से बच्ची की तलाश की लेकिन उसका भेद नहीं लगा।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले में अपहरण का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी बच्ची को ले जाते दिखाई दिया। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस अब आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास करेगी।

आरोपी की पहचान ईश्वर (40) के रूप में हुई है। आरोपी विश्वकर्मा चौक स्थित नागपाल ढाबे पर काम करता है। पुलिस को दी शिकायत में बच्ची की मां ने बताया था कि वह मूलरूप से यूपी के जिला शाहजहांपुर की रहने वाली है। पिछले करीब 15 साल से वह परिवार समेत पानीपत में रहती है।

मंझली बेटी छह साल की थी। सोमवार सुबह करीब नौ बजे बच्ची पड़ोस में ही रहने वाली मौसी के घर गई थी। वहां से वह खेलकर वापस घर लौट रही थी। घर के करीब पहुंची तो वहां उसका तीन साल का भाई भी खेल रहा था।

इसी दौरान वहां एक व्यक्ति आया, जो बच्ची का हाथ पकड़ कर अपने साथ ले गया। बच्चा रोता हुआ तुरंत अपनी मां के पास पहुंचा और बताया कि बहन को कोई ले गया है। उन्होंने बच्ची को काफी ढूंढा। पुलिस ने बच्ची का शव नाले के पास से बरामद किया।