todayharyana

बिना कपड़ों के नग्न अवस्था में तंत्र क्रिया के बहाने तांत्रिक ने किया सास बहू से रेप

राजस्थान के जयपुर में एक तांत्रिक का खौफनाक चेहरा सामने आया है।
 | 
बिना कपड़ों के नग्न अवस्था में तंत्र क्रिया के बहाने तांत्रिक ने किया सास बहू से रेप

राजस्थान के जयपुर में एक तांत्रिक का खौफनाक चेहरा सामने आया है। तांत्रिक ने प्रेत का प्रभाव बताते हुए सास बहू को झांसे में लिया और तंत्र क्रिया के बहाने दोनों सास बहू से रेप कर दिया।

Jaipur:- राजस्थान के जयपुर में एक तांत्रिक का खौफनाक चेहरा सामने आया है। तांत्रिक ने शारीरिक बीमारी को प्रेत का प्रभाव बताते हुए सास बहू को झांसे में लिया और बिना कपड़ों के नग्न अवस्था में तंत्र क्रिया के बहाने दोनों सास बहू से रेप कर दिया। इसके अलावा तांत्रिक ने घर की किसी एक सदस्य की मौत का डर दिखाकर 20 लाख रुपए भी ऐंठ लिए।

मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान की राजधानी जयपुर के रहने वाले 50 वर्षीय तांत्रिक जयेंद्र एक परिवार को बीमारी के नाम पर बिना कपड़े के नग्न अवस्था में होकर पूजा करने की विधि बताई और जब परिवार उसके झांसे में आ गया तो उसने सास बहू के साथ रेप करते हुए उसकी वीडियो भी बना ली।

पहले सास को उसने अपना शिकार बनाया वहीं उसके बाद बहू को भी बिना कपड़े के तंत्र पूजा में बैठा कर उसका रेप कर दिया। आरोप है कि तांत्रिक ने 4 साल पहले इस घटना को अंजाम दिया था और उसके बाद लगातार उस परिवार को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर परेशान करता था और रेप करता रहा।

भांकरोटा पुलिस थाना में तांत्रिक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना अधिकारी रविंद्र प्रताप ने बताया कि आरोपी तांत्रिक ने पूजा पाठ के नाम पर 20 लाख रुपए की नकदी भी परिवार से हासिल कर ली थी। इसके अलावा तांत्रिक ने लाखों रुपए के जेवरात भी ऐंठ लिए।

पुलिस को दी सूचना के मुताबिक जयपुर के एक ज्वेलर परिवार की सास बहू नजदीक के मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने के लिए जाती थी। 1 दिन उस मेडिकल स्टोर पर इन दोनों महिलाओं को एक तांत्रिक मिला और उसने कहा कि वह उनकी सारी समस्याओं को सही कर देगा।