todayharyana

पंजाब के इस गांव में सेब से भरी गाड़ी पलटी, ग्रामीणों ने इंसानियत को किया शर्मशार, देखें वीडियो

पंजाब को चालक ने कहा भला-बुरा, पंजाब नही भूखमरी में बना बिहार
 | 
पंजाब के इस गांव में सेब से भरी गाड़ी पलटी, ग्रामीणों ने इंसानियत को किया शर्मशार, देखें वीडियो

पंजाब को चालक ने कहा भला-बुरा, पंजाब नही भूखमरी में बना बिहार

Today Haryana, Chandigarh

चंडीगड। पंजाब में इंसानियत को शर्मशार कर देने का वीडियों सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियों देख आप भी शर्मशार हो उठेंगे। आइये जानते है क्या है पूरा मामला-

पंजाब के एक ऐसे गांव में सेब से लदी एक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक सड़क के किनारे सिर के भार गिरी इस गाड़ी में एक चालक ही सवार था जिन्हें मामूली चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि सेब की पेटियों से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई और सेब की पेटिया सड़क किनारे बिखर गए। हादसा देख लोग एकत्रित हो गए।

वायरल हो रहे वीडियों के मुताबिक ग्रामीणों ने गाड़ी चालक का इलाज करवाने की बजाए एक एक करके सेब की पेटिया चोरी करते हुए इंसानियत को शर्मशार कर दिया। वहीं पीड़ित चालक वीडियों में पंजाब को भला-बुरा कहते हुए कह रहा है कि मेरी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमे सेब की 100 पेटिया भरी हुई थी। गाड़ी पलटने से मुझे कुछ चोटें आई थी जिसकी दवाई लेने के लिए चला गया था पिछे से चोर लोग ने सेब की सभी पेटियां चोरी करके ले गए।

यहां देखें पहला वीडियो


वहीं दूसरा वीडियो भी वायरल किया गया जिसमें ग्रामीण इंसानियत की सारी हदें पार करते करते हुए नजर आ रहें हैं। वीडियो में लोग एक नही बल्कि दो-दो सेब की पेटिया उठाकर ले जाते हुए नजर आ रहें है।

यहां देखें दूसरा वीडियो

वायरल हो रहे वीडियों की अभी पुष्टी नही हो पाई है कि यह वीडियो किस गांव की है और चालक सेब कहां से लेकर आया था और कहां पर ले जा रहा था। यह जांच का विषय है जांच के बाद ही मामले की पुष्टी की जाएगी।