todayharyana

अलीगढ़: ‘पत्नी ने पराठे में जहर देकर कर दी पिता की हत्या’, युवक ने पुलिस से लगाई गिरफ्तार की गुहार

युवक का कहना है कि उसकी पत्नी के पड़ोसी के साथ अवैध
 | 
अलीगढ़: ‘पत्नी ने पराठे में जहर देकर कर दी पिता की हत्या’, युवक ने  पुलिस से लगाई गिरफ्तार की गुहार

युवक का कहना है कि उसकी पत्नी के पड़ोसी के साथ अवैध संबंध हैं. पिता ने उसे आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद पत्नी ने पिता को पराठे में जहर दे दिया, जिससे उनकी मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी पर अपने पिता की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस से की गई शिकायत में युवक ने कहा कि उसकी पत्नी ने पराठे में जहर देकर पिता की हत्या कर दी है. आरोप है कि अवैध संबंधों को लेकर जब ससुर ने ऐतराज जताया तो उनकी हत्या कर दी. महिला के पति व अन्य ससुरालीजनों ने पुलिस से इसक मामले की शिकायत की है. 6 दिन पूर्व खाना खाने के बाद बुज़ुर्ग की मौत हो गई थी.

जानकारी के अनुसार, रोरावर थाना इलाके के गांव के युवक ने कहा कि मेरी पत्नी ने मेरे पिता को पराठे में जहर दे दिया था. पत्नी का पड़ोसी के अवैध संबंध था. पिता ने मेरी पत्नी और पड़ोसी युवक को संदिग्ध परिस्थितियों में देख लिया था. बदनामी के डर से पत्नी ने मेरे पिता को खाने में जहर दे दिया, जिससे उनकी मौत हो गई.

युवक का आरोप है कि पत्नी के खिलाफ हम पुलिस से शिकायत कर चुके हैं, इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. घटना के दिन से पत्नी फरार है. आज 6 दिन से ज्यादा का वक्त बीत गया है, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई है.

 कार्रवाई को लेकर थाना प्रभारी को निर्देश दिए गए हैं. आरोपी बहू इस घटना के बाद से फरार है.